Friday, March 10, 2006

Spandhan - Pulse

ishq humko phir se kyon ho raha hai
(Why do I fall in love again?)

socha ta hum ne
kya hai yeh zindagi
jo ji liya hai

(What is this life? I though I had lived it all)

phir se is dil main
kuch chaaya hai

(There is a spark in my heart again)

dil karta hai
kuch aisa kar paye
jisse ye zindagi
ek pal ke liye to sahi
zinda reh jaaye

(My heart fonds for something to be done to revive this life of mine, even if for a moment)

jaane kab se ye dil dhadak raha hai
(My heart has been beating for so long)
socha ta hum ne
kya yeh dil
jo ko diya hai
(What is this heart?I had lost once before)

phir se mera mann
khwaabon se bara hai
(My mind is filled with a desire again)

dil se kuch keh raha hai
ishq hum ko bhi phir se ho raha hai
socha ta hum ne bhi
(as he speaks to my heart of falling in love)

kya hai yeh pal
jo bheet chukha hai

(What is this moment? I thought was gone long ago)




My first attempt.

2 Comments:

Blogger 3 potties said...

It shows.

Iyer

10:06 PM  
Blogger LollySparkyShady said...

iyer, its hindi btw :)

12:50 AM  

Post a Comment

<< Home